Tech

200MP का धाकड़ कैमरा क्वालिटी वाला Vivo का ये Nex Dual Display 5G स्मार्टफोन जिसके फीचर्स के आगे घुटने तक देगा Oneplus

200MP का धाकड़ कैमरा क्वालिटी वाला Vivo का ये Nex Dual Display 5G स्मार्टफोन जिसके फीचर्स के आगे घुटने तक देगा Oneplus .दुनियाभर के मार्केट में फोल्डेबल स्मार्टफोन का क्रेज को देखने को मिल ही रहा है। लोग महंगे बजट के बावजूद फोल्डेबल स्मार्टफोन के स्टाइल और लुक पर दिल हार बैठे हैं। इस बीच अब भारतीय मार्केट में बहुत जल्द डुअल डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन एंट्री लेने वाला है। इस स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली कंपनी होगी Vivo और इसका नाम होगा – Vivo Nex Dual Display 5G स्मार्टफोन।





200MP का धाकड़ कैमरा क्वालिटी वाला Vivo का ये Nex Dual Display 5G स्मार्टफोन जिसके फीचर्स के आगे घुटने तक देगा Oneplus 

Vivo इस स्मार्टफोन को चीन के मार्केट में साल 2018 में ही लॉन्च कर चुकी है, जिसे वहां काफी पसंद भी किया गया था। वहीं अब खबर आ रही है कि कंपनी इस स्मार्टफोन को भारतीय मार्केट में भी लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। ये स्मार्टफोन कई दमदार और धांसू फीचर्स से लैस होने वाला है। तो आइए जानते हैं Vivo Nex Dual Display 5G के दमदार फीचर्स और कीमत के बारे में –

यह भी पढ़े :-Top 30 Hidden स्पेशल फीचर्स के साथ दस्तक देने जा रहा 32mp सेल्फी कैमरा वाला Oppo का Reno 11 Pro 5G स्मार्टफोन लुक में oneplus भी फीका

कैमरा क्वालिटी 

Vivo Nex Dual Display 5G में फोटोग्राफी के लिए आपको क्वाड रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल जाता है, जिसमें 200 MP के प्राइमरी कैमरे के साथ 48 MP + 8 MP + 5 MP के सपोर्टिव कैमरे शामिल हैं। वहीं इसमें सेल्फी के लिए 50 MP का धांसू फ्रंट कैमरा भी दिया गया है।

बैटरी बैकअप 

Vivo Nex Dual Display 5G में 6000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है, जिसके साथ 80W का फास्ट चार्जर भी आपको कंपनी की तरफ से दिया जाएगा।

वेरिएंट और कीमत

Vivo Nex Dual Display 5G कीमत की बात करें तो कंपनी द्वारा लगभग 1.50 लाख रुपए तक की कीमत पर भारतीय मार्केट में पेश किया जा सकता है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस स्मार्टफोन को 2 वेरिएंट में पेश किया जाएगा, जिसमें 12GB रैम तथा 256GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 1,38,499 रुपए और 16GB रैम और 512GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 1,49,999 रुपए रखी जा सकती है।

डिस्प्ले

Vivo Nex Dual Display 5G स्मार्टफोन में 6.9 इंच का Super Amoled डिस्प्ले दिया गया है, जो 144Hz की रिफ्रेश रेट और गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन देखने को मिल जाता है।

प्रोसेसर

Vivo Nex Dual Display 5G में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए MediaTek Dimensity 9000 प्रोसेसर दिया गया है। वहीं इस स्मार्टफोन में आपको 16GB का रैम तथा 512GB का इंटरनल स्टोरेज देखने के लिए मिल जाएगा। साथ ही इसके रैम को आप 32GB तक बढ़ा सकते हैं।

यह भी पढ़े :-Gold-Silver Price: यहाँ जाने सातवें आसमान से धड़ाम गिरे सोने-चांदी के भाव ,जानिए 24 कैरट गोल्ड के ताजा रेट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *